Corona time mai Sonu Sood ka yogdan - कोरोना टाइम (Corona time) मे सोनू सूद (sonu sood) का योगदा !

Corona time mai Sonu Sood ka yogdan - कोरोना टाइम (Corona time) मे सोनू सूद (sonu sood) का योगदा !


Corona time mai Sonu Sood ka yogdan

Corona time mai Sonu Sood ka yogdan - कोरोना टाइम (Corona time) मे सोनू सूद (sonu sood) का योगदा !

कोरोना के टाइम (time) में जहा किसी को किसी से मतलब नहीं है वही सोनू सूद (sonu sood) ने कैसे उन लोगो की मदत की जो लोग अपने घरो से दूर मुंबई काम के लिए आये थे और कैसे उन लोगो को उनके घर तक पहुंचाय। इस कोरोना टाइम से आइये जानते है सोनू सूद के नेक काम के बारे मे। 

सोनू सूद ने कोरोनोवायरस (Coronavirus) के चलते  लॉकडाउन (lockdown) के बीच प्रवासियों मजदूरों को अपने घरों तक पहुंचने में मदद करने के लिए एक मसीहा के रूप में वर्णित (Described) किया जा रहा है।

सोनो सूद (sonu sood) पर लगाए गए राजनीतिक आरोप।

अभिनेता सोनू सूद (sonu sood) ने मंगलवार को उनपे लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुआ कहा कि उनके इन कामों का राजनीति के साथ कुछ लेना देना नहीं था।

सोनू सूद  ने स्पष्ट किया कि वह जो कुछ भी कर रहा है वह पुरे दिल और प्यार के साथ कर रहे है।  

हजारों फंसे हुए प्रवासियों मजदूरों को उनके मूल स्थानों पर लौटने के लिए परिवाहन की व्यवस्था करने के लिए सोनू सूद (sonu sood) देर से सुर्खियों में आए हैं और सोनू सूद ने साफ़ किया की उनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।

वह यह पूरी तरह से प्रवासियों मजदूरों के लिए अपने मन और प्यार से कर रहे है। व प्रवासि मजदूरों को उनके परिवारों के साथ फिर से मिलाने में मदद करना चाहता है। 

इसलिए वो ये सब अपने दिल से कर रहे है सोनू सूद ने समाचार में ये बताते हुए साफ़ किया।

एक अनुमान के अनुसार,सोनू सूद ने बिहार, उत्तर प्रदेश, ओडिशा और झारखंड जैसे राज्यों में अपने घरों तक पहुंचने के लिए 18,000 - 20,000 श्रमिकों की मदद की है।

सोनू सूद ने कहा कि वह तब तक काम करना चाहते हैं जब तक अंतिम प्रवासी अपने घर नहीं पहुंच जाये। वह इस यात्रा को लगन के साथ जारी रखना चाहते है।

किसी को बेघर नहीं किया जाना चाहिए। हम चाहते हैं कि वे सुरक्षित रूप से घर पहुंचे। 46 वर्षीय सोनू सूद के काम से हमे प्रेरणा लेनी चाहिए!





0 Response to "Corona time mai Sonu Sood ka yogdan - कोरोना टाइम (Corona time) मे सोनू सूद (sonu sood) का योगदा !"

टिप्पणी पोस्ट करें

Advance India news आपको paid promotions जैसे - न्यूज़, लेख, विज्ञापन, और अपने ब्रांड और नए व्यवसाय (news, articles, advertising, and promote your brand and new business) को बढ़ावा देने के लिए भुगतान की पेशकश कर सकता है। अब हम दुनिया भर में ग्राहकों की सेवा करते हैं और रोमांचित हैं कि हम अपने जुनून को अपनी वेबसाइट में बदल पा रहे हैं।

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel